कुमार Saurav वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले बिहार के दूसरे और देश के तीसरे पत्रकार बने.... - ApnaLive.News

कुमार Saurav वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले बिहार के दूसरे और देश के तीसरे पत्रकार बने….

Spread the love

जैसा कि आपको बता दे कि बिहार के सुपौल जिला के निर्मली शहर में जन्मे कुमार सौरभ आज राष्ट्रीय मीडिया जगत में किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है ।

एशिया की दूसरी सबसे बड़ी समाचार एजेंसी PNI और ख़बरिया चैनल GBN24 न्यूज़ के साथ साथ कुमार सौरभ पत्रकारों की संस्था जर्नलिस्ट मीडिया कौंसिल के चैयरमेन भी हैं । बहुत ही साधारण परिवार में जन्मे कुमार सौरभ की रुचि हमेशा कुछ अलग ही करने का रहा और लगातार मीडिया जगह में छोटे मीडिया हाउस की आवाज़ बन कर उभर रहे है ।

हर समय छोटे मीडिया हाउस वालों की परेशानी को अपनी परेशानी समझ कर आवाज उठाने वाले कुमार सौरभ कई राष्ट्रीय पुरष्कार के साथ साथ पूर्वांचल रत्न सम्मान से पहले भी सम्मानित हो चुके हैं । क्रेडेंस बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले कुमार सौरभ आज बिहार के दूसरे और देश के तीसरे पत्रकार बन गए है इस से पुर्ब में AIRA बिहार के सुमन मिश्रा को दिया जा चुका है ।

अवार्ड मिलने के बाद जहाँ हर ओर से बधाइयों का तांता लग गया वहीँ जर्नलिस्ट मीडिया कौंसिल के सभी राज्यों की इकाई में भी खुशी की लहर आ गयी है । इस मौके परPNI के रिजनल हेड व जर्नालिस्ट मीडिया कौंसिल के राषटीय सचिब सह प्रदेश अध्यक्ष आशु राजा के आवास पे JMC के पदाधिकरियों ने बैठक कर इस उपलब्धि के लिए श्री कुमार सौरभ को बधाई संदेश भेजा। बधाई भेजने वालों में प्रदेश सचिब नाजिर आलम ।

प्रदेश उपाध्यक्ष बिजय गुप्ता । प्रमंडल अध्यक्ष राहुल झा ।प्रमंडल सचिब आकाश कुमार गोलू जिला सचिब कुणाल कुमार ।बाबुल मंडल । मौजूद रहे ।इस मौके पे श्री कुमार ने कहा की सामान मेरा नहीं पुरे संस्था और छोटे मीडिया हाउस का सम्मान है हम और सिद्दत से पत्रकारों की भलाई के लिए हमेशा अपना कार्य करते रहेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed